Monday 15 August 2016

अगर आपको हुआ है नया-नया प्यार तो ये 10 हरकतें ज़रूर करते होगे मेरे यार

17:30:00 Posted by Unknown No comments
प्यार में पड़ने की फीलिंग ही अलग होती है. दिलो-दिमाग का कनेक्शन हिल जाता है. आंखों में बस एक ही पिक्चर चलती रहती है और उसकी एक झलक 440 वोल्ट का झटका देने के लिए काफी है. तो ऐसी हालत में आप कैसी हरकतें करने लगते हो, देखते हैं.

1. आपका ध्यान कहीं लगता ही नहीं

दोस्त बोलता है कि भाई पार्टी करने चलते हैं, लेकिन आपके दिल और दिमाग में अलग ही पार्टी चल रही होती है जो किसी भी पार्टी से ज़्यादा मज़ेदार होती है.
Source: bollycurry

2. प्यार, इश्क़, मोहब्बत वाले गाने सुनने का मन होता है

वैसे शायद आप रोमांटिक गाने नहीं सुनते होगे, लेकिन जब दिल से ही रोमांटिक धुन निकल रही है तो कानों को भी वैसी ही धुनें पसंद आती हैं.

3. कॉलेज या ऑफिस के काम रह जाते हैं

प्रोजेक्ट पूरा करना हो या बॉस का काम. अगर हो गया है नया-नया प्यार तो इन सब चीज़ों में दिल ही नहीं लगता. और अगर जिससे प्यार हुआ है वो क्लास या ऑफिस में ही है तो बेड़ा गर्क.
Source: sportsmafia

4. तन्हाई में बैठ कर उसके बारे में सोचते हो

दोस्त, घरवाले, रिश्तेदार, किसी से मिलने का मन नहीं होता. अकेले में बैठ कर आप उसके साथ अपनी ज़िन्दगी के अनगिनत ख्वाब बुनते हो.
Source: blogspot

5. हर दिन बेसब्र हो जाता है

उसकी याद तो आपको सताती ही है साथ ही बेसब्री छा जाती है. जब तक आपके मेसेज का रिप्लाई नहीं आ जाता, आप तब तक मोबाइल की तरफ़ ही देखते रहते हैं.
Source: rediff

6. बिना बात के चेहरे पर मुस्कान बिखर आती है

आप क्लास में बैठे हो और अचानक ही उसकी कोई बात याद आ जाती है और आपका चेहरा खिल उठता है. लेकिन ज़रा प्रोफेसर से बच के रहना. आपकी हंसी से उसको प्रॉब्लम हो सकती है.
Source: wallpapertopix

7. फेसबुक पर बार-बार उसकी तस्वीरें देखते हो

आपने उसका फेसबुक एल्बम शायद अच्छी तरह से देख लिया होगा, लेकिन इस दिल को कौन समझाए! प्यार में बार-बार उसकी तस्वीरों को देखने का मन होगा और जब तक सारी तस्वीरें दिमाग में छप न जाएं, तब तक उन्हें देखने का मन करता रहेगा.
Source: thenextweb

8. बारिश में भीगने का मन करेगा

अगर मौसम सुहाना हो गया है तो बस बूंदों में उसका ही चेहरा दिखेगा. और जब दिल में प्यार बरस रहा है तो उसमें भीगना तो बनता है.
Source: wallpaper

9. दोस्तों से थोड़ी दूरी बन जाती है

आपके छोटे से दिल में जब इतना प्यार भर जाए तो बस एक ही इंसान के लिए जगह हो सकती है. इसीलिए जब नया-नया प्यार होता है तब दोस्त कुछ समय के लिए दूर हो जाते हैं.

10. ये आर्टिकल पढ़ कर आप सर हिलाओगे और खुद से खाओगे कि 'हां यार मुझे प्यार हो गया है'

और कुछ बोलने की ज़रुरत है क्या?
Source: cloudfront
अगर आपको भी हुआ है नया-नया प्यार तो एन्जॉय करो यार.

0 comments:

Post a Comment