Saturday 13 August 2016

इन गुप्त इशारों से जानिए, कोई लड़की बनाना चाहती है आपको बेस्ट फ्रेंड

19:43:00 Posted by Unknown No comments



   कोई लड़की आपको अपना सबसे अच्छा दोस्त बनाना चाहती है, इसे आप इन संकेतों से समझें...
- उसके ड्रेसअप पर ध्यान दें। ड्रेसअप रेगुलर हो, तो समझें वह आपके साथ लॉन्ग टर्म तक अच्छी दोस्ती करना चाहती हैं। वह झल्ली की तरह की कहीं भी आपके बुलाने पर आ जाती हो। ऐसा तभी कोई लड़की करती है, जब वह ये सोचती है कि दोस्त ही तो, कोई बॉयफ्रेंड तो नहीं।
- गौर करें कि वह आपसे किस तरह की बातें करती है। क्या वह अपने दुख आपके साथ बांटती है? वह आपसे फेसबुक या ईमेल पर भी किस तरह की बातें शेयर करती है?
- यकीन मानिए अगर कोई लड़की आपको आपसे अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर करती है, तो समझिए कि वह आप ट्रस्ट करती है और आपको अपना करीबी दोस्त मानती है या बनाना चाहती है।
- ग्रुप के बीच आप पर अपना हक जताती हो। आपके कहीं चले जाने पर चिंता करती हो। आपके काम करने में आपकी हेल्प करती हो। आपको मुसीबत में देख आपसे ज्यादा परेशान हो जाती हो तो ये संकेत है उसकी फ्रेंडशिप का। वह भी सबसे अलग।
- वह आपके गले लगने में कोई झिझक महसूस नहीं करती। जैसे आपके पुरुष दोस्त आपके साथ बातचीत के दौरान प्यार से मारते हैं या फिर गाली देते हैं। वह भी करती हो। उसकी नजर में लड़के या लड़की जैसा भाव न हो। वह खुद को खूबसूरत दिखाने की कोशिश नहीं करती।
- वह आपको चिढ़ाती हो। मजाक करती हो। आपको कभी हैंडसम नहीं बताती। किसी और नाम से आपको बुलाती हो। आपको ऐसा लगे कि वह किसी भी तरह से आपको इंप्रेस नहीं कर रही। आपके फटीचर जोक्स पर भी हंसती हो। आपको अपने बेस्ट फ्रैंड की लिस्ट में शामिल करती हो।
- उसकी बॉडी लैंग्वेज भी नोट करें। जिससे यह झलकता हो कि वह बिंदास है। एक महिला की तरह लटके-झटके नहीं दिखाती। बाल नहीं लहराती।

0 comments:

Post a Comment