Tuesday 16 August 2016

50 साल के सलमान खान, 32 साल की चीनी एक्ट्रेस Zhu Zhu के साथ ‘ट्यूबलाइट’ में करेंगे रोमांस

15:30:00 Posted by Unknown No comments
सलमान खान अपनी अगली फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' में किसी बॉलीवुड हीरोइन के साथ नहीं, बल्कि चीन से आई एक्ट्रेस जू जू (Zhu Zhu) के साथ दिखाई देंगे. दरअसल, बॉलीवुड के 'दबंग खान' फ़िल्म 'सुल्तान' की अपार सफलता के बाद अपने फैन्स और दर्शकों को एक बार फिर से हैरान करने की तैयारी में जुट गये हैं. लोग कयास लगा रहे थे कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जैसे सोनाक्षी सिन्हा, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण या फिर प्रियंका चोपड़ा में से कोई एक 'ट्यूबलाइट' की हीरोइन बनेगी. लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है.
अगर ये कहा जाए कि ये चीनी एक्ट्रेस काफ़ी भाग्यशाली हैं, जिन्हें बॉलीवुड के 'भाई' के साथ फ़िल्म करने का मौका मिल रहा है, तो कुछ गलत नहीं होगा. क्योंकि 'भाई' के साथ फ़िल्म करना आज भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का सपना है. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म से अब ऐसा ज़रूर लगने लगा है कि चीनी एक्ट्रेस लेने का मतलब है कि इसमें दर्शकों को चीनी टच ज़रूर देखने को मिल सकता है.



खैर, अभी भी बहुत से लोग इस चीनी हीरोइन से अंजान हैं. कितनों ने तो अभी तक इस हीरोइन की फ़ोटो तक नहीं देखी है. लेकिन हम आपको न सिर्फ़ उनके बारे में बताएंगे, बल्कि कई सारी तस्वीरें भी दिखाएंगे.

तो चलिए देखते हैं Zhu Zhu की कुछ तस्वीरों को, जो आपको कहीं और नहीं मिल सकतीं.

1.




2.




3.




4.




5.




6.




7.




8.




दरअसल, Zhu Zhu बिना मेकअप के भी प्राकृतिक सौन्दर्य से पूर्ण एक गुड़िया सी लगती हैं. अगर आप इनके घने काले बालों और गोरे बदन के मिश्रण को देख लेंगे, तो सच कहता हूं आप पागल हो जाएंगे. Zhu Zhu चीन में अपनी सुंदरता और बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इतना तो अब तय है कि अब B-Town की हीरोइनों को टक्कर देने के लिए एक और हीरोइन आ रही है.

0 comments:

Post a Comment