Monday 22 August 2016

एक लंबा अर्सा साथ जीने के बाद आख़िर क्यों अलग हुईं ये बॉलीवुड जोड़ियां

18:00:00 Posted by Unknown No comments
सितारों के जीवन में हर आम इंसान इसलिए रूचि लेता है क्योंकि वो अपने आप को उनके किरदारों से जोड़कर देखने लगता है. दूर से देखने पर तो इनका जीवन बड़ा मस्त लगता है. इनके रिश्ते आपको बहुत प्रगाढ़ लगते हैं. इनका लाइफ़स्टाईल हमें बड़ा रोमांचक लगता है, लेकिन ऐसा होता बिलकुल नहीं. ये भी एक आम-आदमी की तरह ही दिक्कतों का सामना करते हैं. आज जिन सितारों की हम यहां बात करने जा रहे हैं, उनके सामाजिक रिश्ते चाहे जितने भी मजबूत क्यों न हों, लेकिन पारिवारिक रिश्तों में पेचीदगी तलाक़ की ओर ले गई.

1. आमिर खान और रीना दत्ता

16 साल का रिश्ता कम नहीं होता. आमिर खान और रीना दत्ता ने अपनी शादी के 16 साल और यहां तक कि दो बच्चों के बाद भी साल 2002 में दोनों ने तलाक़ ले लिया.


Source: bollywoodmantra


2. सैफ़ अली खान और अमृता सिंह

सैफ़ ने जब अमृता के साथ शादी की थी, तो उनकी उम्र मात्र 21 साल की थी. गौर करें कि जब दोनों ने शादी की, तो सब हैरान रह गये थे क्योंकि इनके प्यार की ख़बर मीडिया को नहीं लगी थी. हालांकि अमृता सैफ़ से 12 साल बड़ी भी हैं लेकिन फ़िर भी दोनों ने शादी की. इनके दो बच्चे भी हैं लेकिन 13 साल के बाद दोनों ने तलाक़ ले लिया.
Source: indiatoday


3. ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान

दोनों का तलाक़ हाल ही में हुआ है. जब इनके तलाक़ की ख़बर आई तो सब हैरान हो गये थे. इनके दो बच्चे हैं. गौर करें कि ऋतिक और सुज़ैन, बचपन के दोस्त थे, बाद में प्यार हो गया और फ़िर शादी. इस रिश्ते को इन्होंने 13 साल के बाद तलाक़ का रूप दे दिया.


Source: apnafilms

4. संजय कपूर और करिश्मा कपूर

साल 2003 में दोनों ने शादी की थी. संजय कपूर एक व्यवसायी हैं. हाल ही में दोनों ने 10 साल के बाद तलाक़ के लिए फाइल कर दिया.


Source: enter10ment

5. रघु और सुगंधा गर्ग

'Roadies' के रघु और 'जाने तू या जाने न' की सुगंधा गर्ग दोनों की शादी को एक दशक हो गया था लेकिन समय के अभाव के कारण दोनों का रिश्ता परवान नहीं चढ़ पाया. फ़िर दोनों ने तलाक़ लेना ही उचित समझा.


Source: mtvindia

6. पूजा भट्ट और मनीष मखीज़ा

पूजा और मनीष दोनों, फ़िल्म 'पाप' के सेट मिले थे. 1997 में दोनों ने शादी कर ली. 11 साल तक दोनों ने समय साथ बिताने के बाद तलाक़ ले लिया.


Source: mtvindia

7. फरहान अख़्तर और अधूना अख़्तर

फरहान जब 'दिल चाहता है' की स्टोरी लिख रहे थे, उसी समय के दौरान दोनों की मुलाक़ात हुई. 15 साल तक दोनों ने जीवन का सफ़र तय किया. इनकी दो बच्चियां भी हैं. बीते दिनों ही दोनों ने अपने रिश्ते को तलाक़ का नाम दे दिया.


बॉलीवुड, ऐसी जगह जहां पर फ़िल्मों की शैल्फ़ लाइफ़ मात्र एक हफ्ता है, वहीं टूटते रिश्ते ये साबित करते हैं कि यहां रिश्तों की लाइफ़ भी बहुत कम है.

Source: mtvindia

0 comments:

Post a Comment