Wednesday 17 August 2016

ये Nude Scenes कलाकार की Boldness के लिए नहीं, Script की मांग की वजह से पर्दे पर आये

10:00:00 Posted by Unknown No comments
बॉलीवुड एक ऐसी जगह है, जो कई लोगों के सपनों में बसता है. पर इस सपने को पूरा करने के लिए मेहनत करना हर किसी के बस की बात नहीं. यहां कभी कोई खतरनाक स्टंट सीन करना पड़ता है, तो कभी सबके सामने किसी को किस करना पड़ता है. पर कई बार हालत इससे भी ज़्यादा बदतर हो जाते हैं और फ़िल्म की स्क्रिप्ट और सीन की डिमांड की वजह से स्टार को कैमरे के सामने न्यूड भी होना पड़ता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने फ़िल्म के सीन के लिए हक़ीक़त में कपड़े उतारे और न्यूड हुए.

सीमा विश्वास

बीहड़ के जंगल से निकल कर संसद की चौपाल पहुंची फूलन देवी के जीवन पर आधारित फ़िल्म 'बैंडिट क्वीन' में फूलन का किरदार निभाने वाली सीमा विश्वास, फूलन पर हुई ज़्यादतियों को दर्शाने के लिए एक सीन में लगभग पूरी तरह से न्यूड हो चुकी हैं.



source: bollywood

नंदना सेन

राजा रवि वर्मा की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'रंग-रसिया' में नंदना सेन भी कैमरे के सामने नग्न हो चुकी हैं.



source: ssl

पाउली दाम

'हेट स्टोरी' से बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली पाउली दाम बॉलीवुड में अपने कदम ज़माने के लिए पहली ही फ़िल्म में न्यूड सीन दे चुकी हैं.



source: masala

शर्लीन चोपड़ा

कामसूत्र फ़िल्म को जीवंत करने के लिए शर्लीन चोपड़ा फ़िल्म में कई दफा न्यूड सीन से लोगों की धड़कनों को बढ़ा चुकी हैं.



source: yting

सनी लियॉन

कई फ़िल्मों में बगैर कपड़ों के नज़र आ चुकी सनी हाल ही में आई फ़िल्म 'मस्तीज़ादे' के एक सीन में भी बिना कपड़ों के दिखाई दी थी.



source: bollywoodlife

फ्रीडा पिंटो

स्लमडॉग मिलियनेयर से अपनी पहचान बनाने वाली फ्रीडा पिंटो अपनी फ़िल्म तृष्णा में पर्दे पर न्यूड दिखाई दी थी.



source: yting

ज़ीनत अमान

ज़ीनत अमान के बोल्ड सींस की वजह से 'सत्यम शिवम सुन्दरम' फ़िल्म को कुछ समय के लिए बैन का सामना करना पड़ा था, पर फ़िल्म की कहानी की सफलता को देखते हुए इस पर से बैन हटा लिया गया था.



source: masala

0 comments:

Post a Comment