Wednesday 17 August 2016

10 ऐसी फालतू चीज़े जो आप इंतज़ार के वक्त करते ही हैं

18:00:00 Posted by Unknown No comments
इस दुनिया में सबसे बोरिंग काम है किसी का इंतज़ार करना. पर क्या करें, कोई ख़ास हो तो इंतज़ार करना ही पड़ता हैं. पर इंतज़ार का ये लम्हा होता ही इतना पकाऊ और लम्बा है कि न चाहते हुए भी कुछ ऊल-जलूल हरकतें हो ही जाती हैं.
चलिए आज हम आपकों उन्हीं 10 हरकतों के बारे में बताते हैं, जो किसी का इंतज़ार करते वक्त आपका टाइम पास का जरिया तो होती हैं पर उस पर हंसने का भी दिल करता है.

1. टेबल बजाना

जब आप किसी का इंतज़ार कर रहे होते हैं, तो एक वक्त ऐसा आ जाता है, जब आप खाली बैठे-बैठे टेबल पर उंगलियां या हाथ मारकर उसे बजाने लगते हैं.
Source: drum

2.पैरों को हिलाना

ये आमतौर पर टाइम-पास का बेस्ट तरीका तो होता है. पर भाई कितना पैर हिलाओगे. अब ज़्यादा हिलाया न तो पैर भी बोलेगा “मान जा चु##@$”
Source: legsway

3.नाख़ून चबाना

कुछ न होने कि सूरत में कई बार अपने नाखूनों पर ही गुस्सा निकालने लग जाते हैं और उनका ही कत्ल करने लग जाते हैं.
Source: mark

4. घड़ी पर अत्याचार

जब आपका पार्टनर साथ होता हैं, तब तो टाइम का पता ही नहीं चलता, पर जब बात करे इंतज़ार की तो एक मिनट में पचासों बार टाइम देखने लग जाते हैं.
Source: bollywood

5. फेसबुक लाइक्स

ये तो कसम से Height of Chutiyapa है. कुछ नहीं तो बार-बार फेसबुक ही खोल के बैठ जाते हैं और देखने लगते हैं कि नई फोटो पर कितने लाइक आये.
Source: bollywood

6. आस पास के लोगों को observe

वैसे तो हमें ज़माने से कोई मतलब नहीं होता पर पार्टनर late क्या हो गया, सारे ज़माने को ताड़ने लगते हैं. चलो अच्छा है खाली टाइम का कुछ तो फ़ायदा उठाया.
Source: baawri

7. Observe से भी ऊपर

हद तो तब हो जाती हैं, जब ताड़ने के अलावा हम खुद ही एक्सपर्ट बन जाते हैं कि इसकी नाक लम्बी होती तो अच्छी लगती या ये थोड़ा और लम्बा होता तो classic लगता.
Source: ranveersingh

8. होर्डिंग्स और एडवरटाइजिंग देखना

इंतज़ार करते-करते इतना पक जाते हैं कि दीवारों और सड़कों पर लगे advertisement की grammar और spelling ही ठीक करने लगते हैं.
Source: search

9. पागलों की तरह हंसना

खाली बैठे-बैठे कुछ नहीं तो अपने किसी दोस्त की कोई बात याद आने पर हंसने लगते हैं जिससे आप के आस-पास के लोग आपको क्या समझने लगते हैं आप समझ ही गये होंगे.
Source: tumblr

10. अपने जैसे किसी को ढूंढना

इस दुनिया में आप अकेले ऐसे नहीं जो किसी का इंतज़ार कर रहे हैं, तो अपने आस-पास, किसी अपने ही तरह के बन्दे को ढूंढ़ कर मुस्कुराना ऐसी ही एक हरकतों में से एक हैं.
Source: bollywood

0 comments:

Post a Comment